Vivo S5 आधिकारिक तौर पर छेड़ा जाएगा, जल्द ही लॉन्च होगा - Techy Gautam

Wednesday, October 30, 2019

Vivo S5 आधिकारिक तौर पर छेड़ा जाएगा, जल्द ही लॉन्च होगा


वीवो एस 5 को कंपनी ने छेड़ा है। टीज़र स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि 



Vivo ने S-Series को कुछ महीने पहले ही Vivo S1 के लॉन्च के साथ पेश किया था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने भारत में Vivo S1 को 17,990 रुपये से शुरू किया। Vivo अब Vivo S1 के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है। नहीं, यह Vivo S2, S3 या S4 नहीं है। यह वीवो एस 5 है। इस कंपनी ने एक आधिकारिक टीज़र के माध्यम से पुष्टि की है। वीवो एस 5 को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वेइबो पर छेड़ा गया है। कंपनी द्वारा वीवो एस 5 की लॉन्च डेट का खुलासा होना बाकी है।

टीज़र फोन के नाम के अलावा कुछ भी पुष्टि नहीं करता है - वीवो एस 5। आगामी स्मार्टफोन को अतीत में कई लीक के अधीन किया गया है। लीक से पता चला है कि वीवो एस 5 हीरे के आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। पूर्ववर्ती Vivo S1 बैक पैनल पर वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। Vivo S1 तीन रियर कैमरों के साथ आता है। इसमें 16MP + 8MP + 2MP कैमरा सेटअप शामिल है।

वीवो एस 5 लीक ने सुझाव दिया कि स्मार्टफोन बैक पैनल पर तीन कैमरों के साथ आएगा। कैमरे का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। रिसाव ने यह भी संकेत दिया कि वीवो एस 5 एक लेजर ऑटोफोकस सेंसर और तीन एलईडी कैमरों के साथ एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। यह भी पता चला कि वीवो एस 5 एक ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा। Vivo S1 भी एक ढाल डिजाइन के साथ आता है। अभी के लिए, विवो S5 का कोई अन्य विवरण उपलब्ध नहीं है।



भारत में Vivo S1 बिक रहा है। स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आता है। 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन का बेस मॉडल 17,990 रुपये की कीमत के साथ आता है। फोन के दूसरे मॉडल में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज शामिल है और इसकी कीमत 18,990 रुपये है। अंत में, Vivo S1 के तीसरे मॉडल में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है। इस एक की कीमत 19,990 रुपये है। वीवो एस 1 दो रंगों में आता है - स्काईलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक।

जहां तक ​​चश्मे की बात है, वीवो एस 1 6.38 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन के साथ आता है जो कि 19: 5: 9 पहलू अनुपात, 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी-अनुपात और FHD + रिज़ॉल्यूशन है। फोन मीडियाटेक हेलियो पी 65 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। Vivo S1 में 18W ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी शामिल है। यह शीर्ष पर नवीनतम फ़नटच ओएस के साथ एंड्रॉइड 9 पाई चलाता है।

Comments


EmoticonEmoticon


Notification
This is just an example, you can fill it later with your own note.
Done